उत्तराखंड में महिला अपराध की बढ़ती घटनाओं के विरोध में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, PHQ का किया घेराव

उत्तराखंड में महिला अपराध की बढ़ती घटनाओं के विरोध में आज कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर पुलिस कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस दौरान विपक्ष ने राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

महिला अपराध की बढ़ती घटनाओं के विरोध में सड़कों पर उतरी कांग्रेस

बता दें बीते दिनों पहले हरिद्वार में हुए किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। जिसमें भाजपा नेता का नाम सामने आया था। इसके अलावा चंपावत में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद विपक्ष सड़कों पर उतर गई है।

प्रदर्शनकारियों ने किया पुलिस मुख्यालय का घेराव

उत्तराखंड महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला के नेतृत्व में गुरुवार को महिला कांग्रेस ने पुलिस मुख्यालय का घेराव किया। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रही। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को पुलिस मुख्यालय से पहले ही कनक चौक पर बैरिकेडिंग लगाकर रोक लिया।

सीएम आवास का घेराव करने की दी चेतावनी

कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। लेकिन सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। रौतेला ने अपराधियों के लिए फांसी की सजा की मांग की। रौतेला ने कहा कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती हैं तो वह प्रदेशभर में सीएम का पुतला दहन करेंगे। इसके साथ ही सीएम आवास का घेराव करने को बाध्य होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *