चिन्यालीसौड़ में शराब की दुकान खोलने के विरोध में प्रदर्शन किया

बड़ेथी बाजार में बुधवार को स्थानीय लोग शराब की उप दुकान खोलने के विरोध में उतर आए हैं। चिन्यालीसौड़ नगरपालिका के वार्ड नंबर-7 में बुधवार को स्थानीय लोगों ने शराब की दुकान बंद करने के लिए ढोल बाजे के साथ प्रदर्शन किया। साथ ही गंगोत्री हाईवे पर धरना दिया। लोगों ने गुरुवार से आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है।

बुधवार को शराब की दुकान खोले जाने के विरोध मे स्थानीए लोग एकत्रित हुए। इसके बाद लोगों ने शराब की दुकान के विरोध में नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक शराब की दुकान बंद नहीं होती, उनका विरोध जारी रहेगा। लोगों ने दुकान के विरोध में गुरुवार से उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी। वहीं, क्षेत्रीय विधायक संजय डोभाल ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर बड़ेथी में महिलाओं के विरोध को देखते हुए शराब की उप दुकान बंद करने को कहा। धरने में भाजपा के पदाधिकारी भी शामिल हुए। तहसीलदार चिन्यालीसौड़ महेंद्र सिंह बिष्ट ने मौके पर पहुंचकर आन्दोनकारियों को समझाने की कोशिश की।

लेकिन महिलाऐं शराब की दुकान बंद करने की मांग पर अड़ी रहीं। चार दिन पहले भी ग्रामीणों ने गंगोत्री हाईवे पर दुकान के विरोध में प्रदर्शन किया था। विरोध प्रदर्शन करने वालों में सुमन बडोनी, मनोज कोहली, विजय बडोनी, कर्मवीर रावत, शाखा देवी, मगनी देवी, अमित पंवार, सरिता बडोनी, राहुल रमोला, नीरज रावत, कंचन कुमार, आशीष कुमार आदि थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *