Uttarakhand में बढ़ते अपराधों पर फूटा कांग्रेस का गुस्‍सा, ऋषिकेश में राज्य सरकार का पुतला फूंककर जताया विरोध

हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र में नाबालिग बालिका के साथ हुए दुष्कर्म तथा राज्य में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराधों के विरोध में महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंका।शुक्रवार को महानगर कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस भवन के आगे राज्य सरकार का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल एवं पीसीसी जयेंंद्र रमोला ने कहा कि सरकार का काम यह सुनिश्चित करना होता है कि जनता को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो तथा सबसे महत्वपूर्ण उनको सुरक्षा मुहैया करना होता है। जबकि प्रदेश में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता और मंत्री ही ऐसे घिनौने अपराधों में लिप्त पाए जा रहे हैं।

सबसे बड़े दुख की बात यह है कि सरकार उनको सजा दिलाने के बजाय उनको बचाने का काम कर रही है। महानगर अध्यक्ष राकेश सिंह व मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, संगठन महामंत्री ऋषि सिंघल ने कहा की प्रदेश में चारों तरफ गुंडागर्दी का माहौल है जोकि सरकार के संरक्षण में निरंतर पनप रहे हैं। आए दिन महिलाओं के साथ अत्याचार के साथ अन्य जघन्य अपराध घटित हो रहे हैं।कुछ दिन पूर्व देहरादून में गोलीबारी में एक युवक अपनी जान गंवा बैठा। राजधानी देहरादून में ही एक महिला व उसके दो बच्चों की हत्या हो गई। आज अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके हैं और प्रदेश सरकार की नाक के नीचे ये सब अपराध हो रहे हैं। लेकिन सरकार इन्हें काबू पाने में लगातार असफल हो रही है।

पुतला फूंकने वालों में महानगर अध्यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, श्यामपुर ब्लाक अध्यक्ष विजयपाल रावत, व्यापार संघ अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा, ऋषि सिंघल, मधु मिश्रा, मंडलम अध्यक्ष प्रवीण गर्ग, कमल बनर्जी, राजेश शाह, सरोज देवराडी, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गौरव राणा, छात्र संघ अध्यक्ष हिमांशु जाटव, राजेंद्र कोठारी, हरि सिंह नेगी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *