राहुल गांधी के भाषण को लेकर बोली कांग्रेस, अब देश की जनता को समझ में आने लगी है नौटंकी

लोकसभा संसद सत्र के दौरान बीते कल नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के भाषण से देश भर में सियासत गरमा गई है। जिसका असर उत्तराखंड में भी देखने को मिल रहा है। भाजपा नेता जहां राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हों तो वहीं अब इसको लेकर कांग्रेस का बयान सामने आया है।

राहुल गांधी के भाषण को लेकर बोली कांग्रेस

राहुल गांधी ने अपने भाषा में हिंदुत्व को लेकर भाजपा को घेरने का काम किया। जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदू समाज का अपमान बताया है। ऐसे में अब तमाम भाजपा नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं। प्रदेश में मुख्यमंत्री से लेकर कैबिनेट मंत्रियों तक के बयान आ रहे हैं जिसको लेकर अब सियासत गरमा गई है। इसी को लेकर कांग्रेस की मुख्य प्रदेश प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा कि नाटक नौटंकी अब देश की जनता को समझ में आने लगी है।

बयानों को तोड़ती-मरोड़ती है भाजपा

गरिमा मेहरा दसौनी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी बार-बार इस मॉडल पर काम कर रही है उनका जो बीजेपी का आईटी सेल है ट्रोल आर्मी है। वो किस तरह से फोटोशॉप करता है किस तरह से एडिटिंग करता है किस तरह से बयानों को तोड़ता मरोड़ता है ये अब जनता भली-भांति समझ चुकी है।

दसौनी का कहना है कि जो मीडिया हाउसेस उनके चरण चुंबक है जो कौन राहुल कहां पर जोर से ठहका लगाकर हंसते हैं। जो ये कहते हैं कि वो आम काट कर खाते हैं या चूस कर खाते हैं उनका धन्यवाद करना चाहूंगी कि बिल्कुल सफाई के साथ उन्होंने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *