शरीर पर दाने, फैला काजल…, Heeramandi की ‘साइमा’ को पूरे दिन इंटीमेट सीन करना पड़ा भारी, बयां किया दर्द

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में श्रुति शर्मा (Shruti Sharma) ने साइमा का किरदार निभाया है। श्रुति अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं। एक हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि सीरीज में उनका इंटीमेट सीन फिल्माना आसान नहीं था। इसके चलते उन्हें काफी प्रॉब्लम हुई है।

‘हीरामंडी’ में साइमा (श्रुति शर्मा) मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) के ड्राइवर इकबाल (रजत कौल) के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में रहती है। सीरीज में दोनों का पुआल पर एक रोमांटिक सीन भी फिल्माया गया है।

रोमांटिक सीन साइमा के लिए नहीं आसान

एक हालिया इंटरव्यू में श्रुति ने बताया कि उन्होंने पहले कभी ऐसा नहीं किया। इस तरह का सीन करना उनके लिए तकलीफ से भरा रहा। उनकी बॉडी पर रैशेज हो गये थे। एंटरटेनमेंट लाइव संग बातचीत में श्रुति शर्मा ने कहा- उस तरह का रोमांस मैंने पहली बार स्क्रीन पर किया है। हम घूम रहे थे और बात कर रहे थे, और आप जानते हैं कि यह कठिन कोरियोग्राफी थी, हम एक दूसरे के ऊपर थे।

श्रुति शर्मा ने बताया कि इंटीमेट सीन को शूट करने में पूरे दिन लग गये थे। इसकी वजह से उनके पूरे शरीर में रैशेज पड़ गये थे। ‘नमक इश्क का’ एक्ट्रेस ने कहा-

मेरे शरीर पर रैशेज हो गया था, क्योंकि वह बहुत सख्त था। मुझे लगता है कि हमने पूरे दिन उस सीन को शूट किया और जब सीन खत्म हुआ, मेरा काजल फैल गया था, क्योंकि वहां बहुत गंदगी थी। मगर सीन सुंदर दिख रहा है।

बता दें कि श्रुति शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से किया है। वह टीवी सीरियल ‘गठबंधन’, ‘नजर’, ‘नमक इस्क का’ और ‘ये जादू है जिन्न का’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वह तमिल और कई हिंदी फिल्मों और सीरीज में भी काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *